Thursday, August 27, 2015

विसरलीस तू हें सारे...

विसरलीस तू हें सारे... 




वसंत दरवळे उरी . . 
स्मरतात सर्व इशारे !!
प्रीत तुझी आठवे . 
विसरलीस तू हें सारे !!!



वचन दिलेले तू मला .
आठवशील ते किनारे !!
आलेले अंगभर शहारे,
विसरलीस तू हें सारे !!!



भाव तुजे नयनी वसले . 
प्रतिबिंब पाहता हसणारे !! 
फुलले असंख्य फुले ,
विसरलीस तू हें सारे !!!



शब्दच नव्हते ओठी . . 
भावनांचे होते खेळ सारे !! 
होईल का स्वप्न खरे ,
विसरलीस तू हें सारे !!!



मनात तू अन श्वासात ,
तुजेच होते ग नजारे !!
डोळ्यात राजच्या ,
विसरलीस तू हें सारे !!!



@ राज पिसे


2 comments:

  1. आठवेल मी हे सरे……

    ReplyDelete
  2. दिल तो है दिल, दिल का ऐतबार क्या किजिए
    आ गया जो किसी पे प्यार क्या किजिए

    यादों में तेरी खोयी, रातों को मैं ना सोयी
    हालत ये मेरे मन की जाने ना जाने कोई
    बरसो हैं तरसी आँखे, जागी हैं प्यासी रातें
    आयी हैं आते आते, होठों पे दिल की बातें
    प्यार में तेरे, दिल का मेरे कुछ भी हो अंजाम
    बेकरारी में है करार क्या किजिए

    छाये हैं मन पे मेरे, मदहोश नैना तेरे
    घेरे हैं तन को मेरे, तेरी बाहों के घेरे
    दूरी सही ना जाये, चैन कही ना आये
    चलना है अब तो तेरी पलकों के साये साये
    बस ना चले रे, शाम सवेरे ले के तेरा नाम
    दिल धड़कता है बार बार क्या किजिए

    ReplyDelete